आरसीबी का मैच कब है | RCB Ka Match Kab Hai. 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका...आज के वक्त पर पूरे विश्व पर आईपीएल का खुमार छाया हुआ है. और बात करें आईपीएल की मुकाबलों की और टीमों की तो उनका तो अलग ही अंदाज होता है. बात करें रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की तो माना बेंगलुरु ने अब तक एक भी बार आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई. पर आरसीबी के समर्थक आपको सबसे ज्यादा मिलेंगे. और वह सब बेसब्री से इंतजार करते हैं आरसीबी के मुकाबलों का. तो चलिए देखते हैं. आरसीबी का मैच कब है | RCB Ka Match Kab Hai. तो चलिए शुरू करते हैं.


आरसीबी का मैच कब है | RCB Ka Match Kab Hai.

RCB Ka Match Kab Hai?


20 सितंबर - RCB vs KKR

24 सितंबर - RCB vs CSK

26 सितंबर - RCB vs MI

29 सितंबर - RCB vs RR

03 अक्टूबर - RCB vs PK

06 अक्टूबर - RCB vs SRH

08 अक्टूबर - RCB vs DC


20 सितंबर - RCB vs KKR


दोस्तों 20 सितंबर को आईपीएल 2021 का 31 वां मुकाबला खेला जाएगा. रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और कोलकत्ता नाइट रायडर्स के बीच. शाम 7:30 बजे से शेख जायेद स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जाएगा. और इस सीजन में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और कोलकत्ता नाइट रायडर्स इससे पहले एक बार आपस में भिड़ चुके हैं. उस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने शानदार 38 रनों से कोलकत्ता नाइट रायडर्स को हराया था.


24 सितंबर - RCB vs CSK


दोस्तों आईपीएल 2021 का 35 वा मुकाबला खेला जाएगा 24 सितंबर को आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच. और यह मुकाबला खेला जाएगा शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पर और इस मुकाबले की शुरुआत होगी भारतीय समय अनुसार शाम 7:30 बजे से और इससे पहले जब यह टीमें आपस में एक मुकाबला खेली थी. उस मुकाबले में CSK ने 69 रनों से आर.सी.बी पर मात की थी.


26 सितंबर - RCB vs MI 


दोस्तों 26 सितंबर को आईपीएल 2021 का 39 वा मुकाबला रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु खेलेगी मुंबई इंडियंस के साथ. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. और इस सीजन में इससे पहले यह दोनों टीमें आपस में खेली थी तब आरसीबी ने 2 विकेट से काफी रोमांचक जीत हासिल की थी.


29 सितंबर - RCB vs RR 


आईपीएल 2021 का 43 वा मुकाबला आर.सी.बी 29 सितंबर को खेलेगी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ. यह मुकाबला भी दुबई क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. RCB और RR आईपीएल 2021 मई से पहले एक बार आपस में भिड़ चुके हैं. और इस मुकाबले में आर.सी.बी ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन करते हुए आर.आर को 10 विकेट से मात दी थी.


03 सितंबर - RCB vs PK


दोस्तों 3 अक्टूबर को आर.सी.बी और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2021 का 48 वा मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला दोपहर 3:30 बजे से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. और बात करें दोनों में हुए पहले मुकाबले की तो यहां पंजाब ने आर.सी.बी को 34 रनों से मात दी थी.


06 सितंबर - RCB vs SRH

 

दोस्तों 6 अक्टूबर को आईपीएल 2021 का 52 वा मुकाबला खेला जाएगा आर.सी.बी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच. यह मुकाबला खेला जाएगा व शेख जायेद स्टेडियम अबू धाबी में और इस मुकाबले की शुरुआत होगी शाम 7:30 बजे से और इससे पहले हुए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने हैदराबाद को 6 रनों से हराया था.


08 सितंबर - RCB vs DC

 

दोस्तों 8 अक्टूबर को आईपीएल 2021 का 56 वा मुकाबला रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु खेलेगी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. और इस सीजन में इससे पहले यह दोनों टीमें जब आमने-सामने खेली थी. तब रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने शानदार और काफी रोमांचक तरीके से 1 रन से जीत हासिल की थी.