नमस्कार दोस्तों, आज हम देखेंगे...आज का मुकाबला कहां खेला जाएगा ? कौन से मैदान पर ? कौन से शहर में ? कौन से देश में ? चलिए तो विस्तार से जानते हैं. आज का मैच कहां हो रहा है. Aaj Ka Match Kaha Ho Raha Hai....तो चलिए शुरू करते हैं.

चलिए तो विस्तार से जानते हैं. आज का मैच कहां हो रहा है. Aaj Ka Match Kaha Ho Raha Hai....तो चलिए शुरू करते हैं.
दोस्तों आज 7 अक्टूबर 2021 को आईपीएल 2021 के 2 मुकाबले खेले जाएंगे. उसी के साथ भारत और ऑस्ट्रेलिया महिला के बीच तीन ट्वेंटी-20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा.

तो पहले मुकाबला खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई. UAE में खेला जाएगा. बात करें इस मैदान के क्षमता की तो एक वक्त पर यहा 25,000 क्रिकेट प्रेमी मुकाबले का मजा लूट सकते हैं.

वहीं दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के दरम्यान यह मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह UAE में खेला जाएगा. बात करें इस मैदान की तो UAE के दूसरे मैदानों के मुकाबले यह मैदान काफी छोटा है. और इस मैदान की क्षमता मात्र 16,000 है.

तीसरा मुकाबला खेला जाएगा भारतीय महिला क्रिकेट और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट के बीच. तीन मुकाबलों की T20 श्रृंखला का यह पहला मैच खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार दोपहर 2:10 बजे से Carrara Ovel, Queensland में खेला जाएगा. बात करें इस मैदान के क्षमता की. तो इस मैदान की क्षमता लगभग 15,000 के आसपास है.

आज का मैच कहा हो रहा है | Aaj Ka Match Kaha Ho Raha Hai.


दोस्तों आज 6 अक्टूबर 2021 को आईपीएल 2021 का 52 वा मुकाबला खेला जाएगा. रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच. यह मुकाबला खेला जाएगा शेख जायेद स्टेडियम अबूधाबी UAE में. बात करें इस मैदान के क्षमता की तो यह मैदान की क्षमता लगभग 20,000 के आसपास है.

दोस्तों आज 5 अक्टूबर को आईपीएल का 51 वां मुकाबला खेला जाएगा. राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह UAE में इस मैदान के क्षमता की बात करें तो यहां लगभग 16,000 क्रिकेट फैंस मैच का मजा लूट सकते हैं.