नमस्कार दोस्तों, तो आज हम बात करेंगे कल होने वाले मुकाबलों के बारे में.तो चलिए देखते हैं. कल किसका मैच है. Kal Kiska Match Hai.

दोस्तों, कल 8 अक्टूबर को आईपीएल 2021 के 2 मुकाबले खेले जाएंगे. और आईपीएल के इतिहास पहली बार एक ह़ी वक्त पर 2 मुक़ाबले खेले जाने वाले है.

पहला मुकाबला खेला जाएगा सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शेख़ जायेद स्टेडियम अबुधाबी में खेला जाएगा. दोनों टीमें इससे पहले जब आपस में भिड़ी थी. तब इस मुकाबले में कोई नतीजा नहीं निकल पाया था.

और यहां दूसरा मुकाबला खेला रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले हुए एक मुकाबले में RCB ने दिल्ली को रोमांचक तरीके से 1 रन से मात दी थी.
पुराने मुक़ाबले -

दोस्तों कल 7 अक्टूबर को आईपीएल 2021 के 2 मुकाबले खेले जाने हैं. पहला मुकाबला खेला जाएगा चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा. आईपीएल 2021 में जब यह दोनों टीमें इससे पहले आपस में भिड़ी थी. तब चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार जीत हासिल की थी.


दूसरा मुकाबला खेला जाएगा कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले जब दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था. तब राजस्थान ने कोलकाता को 6 विकेट से मात दी थी.


दोस्तों कल 6 अक्टूबर को आईपीएल 2021 का 52 वा मुकाबला खेला जाएगा. रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शेख जायेद स्टेडियम आबू धाबी में खेला जाएगा. आईपीएल 2021 में इससे पहले दोनों टीमों के बीच जब आपस में मुकाबला हुआ था. तब रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने शानदार जीत हासिल की थी.