Ticker

6/recent/ticker-posts

ind vs pak match kis channel par aayega | भारत-पाकिस्तान मुकाबला.

नमस्कार दोस्तों, 17 अक्टूबर 2021 को टी20 वर्ल्डकप 2021 का आगाज हो चुका है शुरुआत में क्वालीफायर मुकाबलों के बाद अप Supar12 मुकाबलों का रोमांचक दौर शुरू हो चुका है.


आज 24 अक्टूबर को पूरी दुनिया का ध्यान जिस मुकाबले पर होगा वह इंडिया-पाकिस्तान का रोमांचक मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में खेला जाएगा. भारत-पाकिस्तान मुकाबला किस चैनल पर आएगा.


बात करें इस मुकाबले की live broadcast की तो यह मुकाबला को यह T20 वर्ल्ड कप 2021 के प्रसारण के राइट स्टार स्पोर्ट्स के पास है. इसलिए आप यह मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स-1 पर हिंदी में स्टार स्पोर्ट्स-2 पर अंग्रेजी कॉमेंट्री में मुकाबलों का मजा उठा सकते हैं.


(1) टी20 विश्वकप में सबसे तेज़ 50 -

(2) टी20 विश्वकप में सबसे तेज़ 100 -


और इस शानदार मुकाबले को अगर आप अपने मोबाइल पर भी देखना चाहते हो. तो इसके लिए आपको डिजनी हॉटस्टार एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा. और इसका सब्सक्रिप्शन पैक लेना होगा. तभी आप ईस मुक़ाबले का मज़ा उठा सकते हो.


अब बात करें कट्टर प्रतिस्पर्धी भारत और पाकिस्तान के वर्ल्ड कप इतिहास की तो भारत हर बार विश्वकप में पाकिस्तान पर भारी पड़ा है. अब तक कुल 5 मुकाबले खेले गये. जिसमे भारत पाकिस्तान को हर बार बुरी तरह से मात दी है.




Post a Comment

0 Comments