नमस्कार दोस्तों, भारत देश में क्रिकेट सिर्फ ऐक खेल नहीं. भारत में लोग क्रिकेट को धर्म की तरह मानते हैं. और यहां क्रिकेट के प्रति बेहद पागलपन नजर आता है. इसीलिए सब भारतीय टीम के मैचों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं. भारत का अगला मैच कब है | India Ka Agla Match Kab hai. तो चलिए शुरू करते हैं.

भारत का अगला मैच कब है | India Ka Agla Match Kab hai.

नमस्कार दोस्तों, भारत अब अपना अगला मुकाबला(एकदिवसीय) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 19 जनवरी 2022 को खेलेगा.. यह मुक़ाबला भारतीय समय नुसार दोपहर 1:20 बजे से Paarl में खेला जायेगा.   


पुराने मुकाबले -

नमस्कार दोस्तों, भारत अब अपना अगला मुक़ाबला 31 अक्टूबर को न्यूज़िलेंड के साथ खेलेगा. यह मुक़ाबला भारतीय समय नुसार शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में खेला जायेगा.  


वहां भारतीय टीम का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर 2021 को पाकिस्तान के खिलाफ खेलगी. यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में भारतीय समय अनुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा.


पर ईस से पहिले भारतीय टीम 18 अक्टूबर को इंग्लेंड के साथ, और 20 अक्टूबर ऑस्टेलिया के अभ्यास मैच खेलेगी.


दोस्तों इस वक्त भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेल रही है. तो देखते हैं. India Ka Agla Match Kab hai.

दोस्तों 2 सितंबर 2021 को भारत इंग्लैंड के साथ अपना चौथा टेस्ट मैच खेलेगी. यह मुकाबला Kennington Ovel, London में भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा. और आपको बता दें पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर है.

दोस्तों भारत अपना अगला मैच 25 अगस्त को इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगा. पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला का तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से Headingley, Leeds में भारतीय समय अनुसार 3:30 बजे से खेला जाएगा. और यह सीरीज़ में भारत 1-0 से आगे चल रहा है.

भारत का अगला मैच कब है. तो दोस्तों भारत का अगला मैच पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला का दूसरा टेस्ट मैच इंग्लैंड के साथ खेलेगा. यह मुकाबला 12 अगस्त 2021 से Lords London में खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा. और इस टेस्ट सीरीज का पहला पहला टेस्ट मुकाबला कोई भी नतीजा नहीं निकल पाया था.


दोस्तों 4 अगस्त 2021 में भारत इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला का आगास करेगा. 4 अगस्त को भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला Trent Bridge, Nottingham में भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा