नमस्कार दोस्तों, दीपावली के साथ-साथ सभी भारतीय टी20 वर्ल्डकप का मजा उठा रहे हैं.  भारतीयों के लिए क्रिकेट का महाकुंभ कहे जाने वाले वर्ल्डकप का आगाज 17 अक्टूबर से हो चुका है. और यह मौका उनके लिए एक त्यौहार से कम नहीं होता. तो चलिए जान लेते हैं. इस वर्ल्ड कप का मजा आप कौन से चैनल पर ले सकते हैं. T20 वर्ल्ड कप कौन से चैनल पर आएगा | t20 World Cup kis Channal Par Aayega. ...तो चलिए शुरू करते हैं.


T20 वर्ल्ड कप कौन से चैनल पर आएगा | t20 World Cup kis Channal Par Aayega.


दोस्तों 17 अक्टूबर से 22 अक्टूबर के बीच 8 टीमों में क्वालीफायर मुकाबले खेले गए. उसमें से 4 टीमें Supar12 के लिए क्वालीफाई हुई. तो अब सुपर12 टीमें में एक दूसरे को जोरदार टक्कर दे रही है.


सुपर12 की टीमें - (1) इंडिया.(2) इंग्लैंड.(3)ऑस्ट्रेलिया.(4)न्यूजीलैंड (5)पाकिस्तान.(6)अफ़गानिस्तान.(7)साउथ अफ्रीका (8)वेस्टइंडीज (9)श्रीलंका (10)बांग्लादेश (11)स्कॉटलैंड (12)नामीबिया.


अब बात करते हैं यह शानदार मुकाबले आप कहां देख सकते हैं. तो टी20 वर्ल्डकप 2021 के सीधाप्रसारण के सभी अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. इसलिए यह मुकाबले आप Star Sports-1 पर हिंदी और Star Sports-2 पर अंग्रेजी भाषा में मुकाबलों का आनंद ले सकते हैं.




इंडिया का मैच कोन से चैनल पर आएगा -


भारतीय टीम के मुकाबले आप इन चैनलों के अलावा DD National पर भी देख सकते हैं. T20 वर्ल्डकप 2021 दोस्तों आप अगर इन शानदार मुकाबलों का आनंद अपने मोबाइल पर ही लेना चाहते हो.


तो आपको प्लेस्टोर से डिजनी+ हॉटस्टार एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा. आप इस एप्लीकेशन पर इन शानदार मुकाबलों का आनंद उठा सकते हैं. पर यह फ्री नहीं होगा इसके लिए आपको इनका सब्सक्रिप्शन पैक लेना होगा. तभी आप इन मुकाबलों का मजा अपने मोबाइल पर उठा सकते हैं.