नमस्कार दोस्तों, आई.पी.एल के बाद सबसे लोकप्रिय लीग माने जाने वाली प्रो कबड्डी का आगाज अब होने ह़ी वाला है. 22 दिसंबर से इस शानदार सीजन की शुरूआत श्री कांतिरवा स्टेडियम, बेंगलुरु में हो जाएगी. कोविड-19 के चलते सभी मुकाबले इस स्टेडियम में खेले जाएंगे. पर सवाल यह है कि आप यह सब मुकाबले कहां देख पाओगे. तो चलिए जान लेते हैं. प्रो कबड्डी 2021/22 किस चैनल पर आएगा | Pro Kabaddi 2021/22 kis Channel Par Aayega. तो चलिए शुरू करते हैं.


दोस्तों लगभग डेढ़ साल के अंतराल के बाद कब्बड़ी के फैंस को फिर से एक बार अपने पसंदीदा टीम के रोमांचक मुकाबले देखने का मौका मिलेगा. बात करें इन मुकाबलों के प्रसारण कहां और किस चैनल पर होगा तो इस श्रृंखला के प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है.

अब दिक्कत की बात यह है… प्रो कबड्डी के साथ-साथ आई.सी.एल 2021(फुटबॉल) लीग भी खेला जा रहा है. और उसका भी प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क कर रहा है. इसलिए कौन सी लीग किस चैनल पर दिखाई जाएगी यह अभी तक तय नहीं हो पाया है.

पर हिंदी भाषा के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी -1 पर प्रो कबड्डी दिखाना लगभग पर तय है.

अंग्रेजी भाषा के लिए स्टार स्पोर्ट्स 2

अंग्रेजी और हिंदी भाषा के साथ-साथ साउथ के कुछ भाषाओं में भी इसका प्रसारण होगा. जैसे स्टार स्पोर्ट्स- तमिल, स्टार स्पोर्ट्स - तेलुगू.

इसी के साथ-साथ आप इन मुकाबलों का मजा अपने मोबाइल फोन पर भी उठा सकते हैं. इसके लिए आपको अपने मोबाइल पर डिजनी प्लस हॉटस्टार एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा. और इनका सब्क्रिप्शन पैक खरीदना होगा. तभी आप इन मुकाबलों को अपने मोबाइल पर live देख पाओगे.