Ticker

6/recent/ticker-posts

इंडिया vs साउथ अफ्रीका मैच किस चैनल पर आएगा | ind vs sa match kis channel par aayega.

नमस्कार दोस्तों, बहुत सारी अटकलों के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट और एकदिवसीय मैच का आगाज 26 दिसंबर से होने जा रहा है. इस दौरे पर भारतीय टीम कुल 3 टेस्ट मैच और 3 एकदिवसीय मैच खेलेगी. तो चलिए देखते हैं इन शानदार मुकाबलों का मजा आप किस टीवी चैनल्स पर उठा सकते हैं. इंडिया vs साउथ अफ्रीका मैच किस चैनल पर आएगा | ind vs sa match kis channel par aayega. तो चलिए शुरू करते हैं.

दोस्तों भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा 26 दिसंबर 2021 को सेंचुरियन पार्क के मैदान पर. वही इस मुकाबले की शुरुआत भारतीय समय नुसार 1:30 से होगी.

बात करते हैं यह शानदार मुकाबले आप किस टीवी चैनल पर देख सकते हैं. तो आपको बता दे भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले इन मुकाबलों के प्रसारण के अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. और सबसे मजे की बात आप इन सभी मुकाबलों का मज़ा आप पांच अलग-अलग भाषाओं में मजा उठा सकते हैं.

 

(1) स्टार स्पोर्ट्स-1 हिंदी. 

(2) स्टार स्पोर्ट्स-1 तेलुगू. 

(3) स्टार स्पोर्ट्स-1 तमिल. 

(4) स्टार स्पोर्ट्स-1 कन्नड़.


दोस्तों बात हो गई टीवी चैनल की. बाद अब बात करते हैं आप अपने मोबाइल पर इन मुकाबलों को किस तरह देख सकते हो. तो आपको इन सभी मैचों का सीधा प्रसारण disney+ hotstar एप्लीकेशन पर दिखाई देगा. पर इसके लिए आपको इनका सब्सक्रिप्शन पैक खरीदना होगा.


वही इस सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा 3 जनवरी 2022 से 7 जनवरी तक यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से जोहानेसबर्ग के मैदान में खेला जाएगा.


और इस सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मुकाबला 11 जनवरी से 15 जनवरी के बीच भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे से केपटाउन के मैदान पर खेला जाएगा.



टेस्ट मुकाबलों के बाद भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन एकदिवसीय मुकाबले भी खेलेगी.


(1) यहां पहला एकदिवसीय मुकाबला 19 जनवरी 2022 को boland park paarl में भारतीय समय अनुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा.


(2) वहीं दूसरा एकदिवसीय मुकाबला 21 जनवरी 2022 को भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे से boland park paarl में खेला जाएगा.


(3) भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच का तीसरा और आखिरी एकदिवसीय मुकाबला 23 जनवरी 2022 को केपटाउन के मैदान पर दोपहर 2:00 बजे से खेला जाएगा.



Post a Comment

0 Comments