Ticker

6/recent/ticker-posts

बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2022 किस चैनल पर आएगा | bangladesh premier league 2022 Kis Channel Par Aayega.

नमस्कार दोस्तों, आईपीएल की लोकप्रियता देखकर कई देशों ने T20 लीग का आयोजन करना शुरू कर दिया है. उसमें कुछ लिखो सफलता मिली तो कुछ को नाकामी और कुछ सफल लीग में आती है बांग्लादेश प्रीमीयर लीग.

जी हां दोस्तों बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आपको विश्व के कई दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई देते हैं. और धीरे-धीरे इसकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है.बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2022 किस चैनल पर आएगा | bangladesh premier league 2022 Kis Channel Par Aayega.


इसलिए क्रिकेट फैंस को काफी बेसब्री से ईस लीग का इसका इंतजार होता है. और BPL 2022 का आगाज अब बस होने ही वाला है. 21 जनवरी 2022 से इस शानदार लीग की शुरुआत होने जा रही है.

दोस्तों 21 जनवरी 2022 से शुरू हो रहा बांग्लादेश प्रीमीयर लीग 2022 का फाइनल मुकाबला 18 फरवरी 2022 को खेला जाएगा. और कुल 6 टीमें इस शानदार श्रृंखला में हिस्सा लेने वाली है.

और बांग्लादेश प्रीमियर लीग में रोजाना 2 मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार 1:00 बजे से और दूसरा मुकाबला शाम 6:00 बजे से खेला जाएगा.

अब बात करते हैं यह रोमांचक मुकाबले आप कहां देख सकते हो.

तो दोस्तों भारत में कोई भी टी.वी चैनल बांग्लादेश प्रीमीयर लीग 2022 का प्रसारण नहीं कर रहा है. पर आप इन मुकाबलों का मजा अपने मोबाइल फोन पर उठा सकते हैं. इसके लिए आपको Fan Code एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा.

और आप अगर फ्री में इन मुकाबलों का मजा उठाना चाहते हो. तो आप भी T Sports नामक की यूट्यूब चैनल पर यह मुकाबले देख सकते हैं.


Post a Comment

0 Comments