Ticker

6/recent/ticker-posts

भारत-वेस्टइंडीज मैच किस चैनल पर आएगा | Ind vs Wi Match Kis Channel Par Aayega.

नमस्कार दोस्तों, साउथ अफ्रीका के बेहद निराशाजनक दौरे के बाद अब भारतीय टीम नए जोश और उम्मीद के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ घर में 3 एकदिवसीय और 3 टी-20 मुकाबलों की श्रृंखला खेलेगी. तो चलिए देखते हैं यह शानदार मुकाबले आप किस टीवी चैनल या मोबाइल एप्लीकेशन पर देख सकते हैं. भारत-वेस्टइंडीज मैच किस चैनल पर आएगा | Ind vs Wi Match Kis Channel Par Aayega. तो चलिए शुरू करते हैं.

भारत-वेस्टइंडीज मैच किस चैनल पर आएगा | Ind vs Wi Match Kis Channel Par Aayega.

दोस्तों 6 फरवरी 2022 से 20 फरवरी 2022 तक चलने वाले इस श्रृंखला को शुरुआत में 6 शहर में खिलाया जाना था पर कोविड-19 के चलते अब यह मुकाबले सिर्फ 2 शहर में ही खेले जाएंगे.

शुरुआती 3 एकदिवसीय मुकाबले नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेले जाएंगे जो भारतीय समयानुसार दोपहर 1:00 बजे से शुरू होंगे.

वही तीन टी-20 मुकाबले ईडन गार्डन स्टेडियम, कोलकाता में खेले जाएंगे और इन शानदार टी-20 मुकाबलों की शुरुआत भारतीय समय अनुसार शाम 7:00 बजे से होगी.

तो चलिए अब देख लेते हैं यह सभी मुकाबले आप किस टीवी चैनल यार मोबाइल एप्लीकेशन पर देख सकते हो.


तो इस श्रृंखला के प्रसारण के अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. इसलिए आप यह मुकाबले अंग्रेजी भाषा में स्टार स्पोर्ट्स-1 और स्टार स्पोर्ट्स-1 एचडी देख सकते हैं. वही स्टार स्पोर्ट्स-1 हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स-1 हिंदी HD पर आप हिंदी भाषा में इन मुकाबलों का मजा उठा सकते हैं.


अगर इन बेहतरीन और बेहद रोमांचक मुकाबलों का मजा आप अपने मोबाइल फोन पर उठाना चाहते हैं. तो आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा.यहां आप इन मुकाबलों का सीधा प्रसारण देख सकते हैं.


Post a Comment

0 Comments