Ticker

6/recent/ticker-posts

इंडिया महाराजास vs एशिया लायंस मैच किस चैनल पर आएगा. | india maharajas vs asian lions match kis channel par aayega.

नमस्कार दोस्तों. सभी फैंस को जिस रोमांचक सीरिज का इंतजार बेसब्री था. वह सीरीज का आगाज 20 जनवरी 2022 से होने जा रहा है. जीहां हम बात कर रहे हैं लीजेंड क्रिकेट लीग 2022 का तो देखते हैं. आज खेले जाने वाला पहला मुकाबला. इंडिया महाराजास vs एशिया लायंस मैच किस चैनल पर आएगा. | india maharajas vs asian lions match kis channel par aayega. तो चलिए शुरू करते हैं.

दोस्तों वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी में खेल रही इंडिया महाराजास और पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी misbah-ul-haq की कप्तानी में खेल रही एशिया लायंस के बीच का आज का पहला मुकाबला भारतीय समय अनुसार रात 8:00 बजे से ओमान की मकसद में खेला जाएगा.

बात करे बेहद शानदार मुकाबला आज आप किस टीवी चैनल या मोबाइल एप्लीकेशन पर देख सकते हैं ?

तो दोस्तों आपको बता दें लीजेंड क्रिकेट लीग 2022 के प्रसारण के अधिकार सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. इसलिए आपको यह मुकाबले Sony Ten-1 हिंदी भाषा में और Sony Ten-3 पर अंग्रेजी भाषा में देखने को मिलेंगे.

और आप इन मुकाबलों का मजा अपने मोबाइल फोन पर भी उठा सकते हो. इसके लिए आपको Sony Liv एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा. पर यहां आप इन मुकाबलों का मजा फ्री में नहीं उठा सकते. इसके लिए आपको उनका सब्सक्रिप्शन पैक खरीदना होगा.

वहीं अगर आप इन मुकाबलों को फ्री में देखना चाहते हैं. तो आपको जिओ यूजर होना जरूरी है. अगर आप जियो यूजर है तो फिर आप जियो टीवी (Jio Tv) पर एक शानदार मुकाबलों का मजा उठा सकते हैं.

Sony Ten-1 - हिंदी.

Sony Ten-3 - इंग्लिश.

Sony Liv - एप्लीकेशन. 

Jio Tv - एप्लीकेशन.



Post a Comment

0 Comments