Ticker

6/recent/ticker-posts

RCB vs KKR Kal Ka Match Kon Jeeta | बैंगलोर बनाम कोलकत्ता कल का मैच कौन जीता. आईपीएल 2022

नमस्कार दोस्तों, कल 30 मार्च को आईपीएल 2022 का छठा मुकाबला खेला गया रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच. डीवाय पाटिल स्टेडियम की तेज और उछाल भरी इस पिच पर लो स्कोरिंग मुकाबले में किस टीम ने बाजी मारी… चलिए देखते हैं. RCB vs KKR Kal Ka Match Kon Jeeta | बैंगलोर बनाम कोलकत्ता कल का मैच कौन जीता. आईपीएल 2022 चलिए शुरू करते हैं.

RCB vs KKR Kal Ka Match Kon Jita | बैंगलोर बनाम कोलकत्ता कल का मैच कौन जीता. आईपीएल 2022

डीवाय पाटील स्टेडियम, मुंबई में खेले गए इस मुकाबले में आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया.

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की शुरुआत बेहद खराब रही. महज 14 रनों पर केकेआर अपनी पहली विकेट वेंकटेश अय्यर (10) के रूप में गवा दी.

और बाद में तो विकटो की जैसे झड़ी लग गई. विशिष्ट अंतराल के बाद केकेआर अपने विकेट गांवाता रहा. और केकेआर को का कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहा.

आखिर में आंद्रे रसेल ने कुछ बड़ी शॉट्स खेलकर केकेआर की उम्मीद जगाई पर उनके आउट होते ही केकेआर बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहा. और 18.5 ओवर में महज 128 रनों पर अपने 10 विकेट गंवा बैठा. और इस तरह केकेआर ने आरसीबी के सामने 129 रनों का लक्ष्य रखा.

इस छोटे स्कोर का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत बेहद खराब रही. केवल 17 रन पर आरसीबी ने अपने तीन महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए. जिसमें ओपनर अनुज रावत (0) कप्तान फाफ डू प्लेसिस (5) और विराट कोहली (12) रन कर शामिल है.

पर मध्यक्रम ke बल्लेबाजों ने काफ़ी समजदारी से बल्लेबाज़ी करते हुए RCB के पारी को संभाला यहा शेर्फाने रुदरफोर्ड (28) और शहबाज़ अहमद (27) ने महत्वपूर्ण पारिया खेली. पर आखिर me मुकाबला रोमांचक हो चला था. पर दिनेश कार्तिक (14) और हर्षल पटेल (10) ने 4 गेंद पहिले ही RCB को 3 विकेट से जित दिलाई.

यहा RCB ने 19.2 ओवर में 7 विकेट खोकर 132 रन बनाये. और अपने 4 ओवर में 20 रन देकर 4 विकेट निकाल ने वाले वानिंदु हसरंगा को MAN OF THE MATCH चुना गया.



Post a Comment

0 Comments