Ticker

6/recent/ticker-posts

इंडिया vs ऑस्ट्रेलिया टुडे मैच पिच रिपोर्ट इन हिंदी | Ind vs Aus Today Match Pitch Report In Hindi.

नमस्कार दोस्तों, विश्व क्रिकेट की दो दिग्गज टीमें आज आपस में भिड़ने की जा रही है. हम बात कर रहे हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले टी-20 मुकाबले की तो चलिए जान लेते हैं जहां यह मुकाबला खेला जाएगा वहां का मौसम और पिच रिपोर्ट कैसी होगी. इंडिया vs ऑस्ट्रेलिया टुडे मैच पिच रिपोर्ट इन हिंदी | Ind vs Aus Today Match Pitch Report In Hindi. तो चलिए शुरू करते हैं.

इंडिया vs ऑस्ट्रेलिया टुडे मैच पिच रिपोर्ट इन हिंदी | Ind vs Aus Today Match Pitch Report In Hindi.

तो दोस्तों बात करें इस मैदान के पिच के स्वभाव की तो यह पिच बहुत ही ज्यादा बल्लेबाजों को मदद दिखाई देती है. यहां दोनों पारियों में भरपूर रन बनते हुए दिखाई देते हैं.

इसलिए टॉस ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं रहता. पर भी शाम का मुकाबला होने के कारण ओस प्रभाव होने कारण कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना ही पसंद करेगा.


और दूसरी वजह यह है कि अब तक यहा खेले गए 5 t20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 3 बार दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की है. मुकाबले की शुरुआत में तेज गेंदबाजों को थोड़ी बहुत मदद मिलती हुई दिखाई देगी. पर वह ज्यादा देर तक नहीं रहेगी. जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता रहेगा गेंदबाजी का प्रभाव कम होता रहेगा.


बल्लेबाजों को मददगार पिच और तेज आउटफील्ड के कारण यहां बड़ा हाई स्कोरिंग मुकाबला होने की उम्मीद है.


T20 Stats -


Match - 05

Won 1st Bat - 02

Won 2nd Bat - 03

Avg 1st Inn - 177

Avg 2nd Inn - 170

Highest Total - 211/4 (19.1) IND vs SL.

Highest Score Chased - 211/4 (19.1) IND vs SL.

Lowest total defended - 180/5 (20) NZ vs Pak.


पढ़े - इंडिया vs ऑस्ट्रेलिया मैच में कौन-कौन खिलाड़ी खेलेंगे.


IPL Stats -


Match - 56

Won 1st Bat - 24

Won 2nd Bat - 32

Avg 1st Inn - 171

Avg 2nd Inn - 170

Highest Total - 240/5 (20) CSK vs KXIP

Highest Score Chased - 

Lowest total defended -


मौसम -


भारत में फिलहाल बरसात का मौसम चल रहा है. इसलिए क्रिकेट प्रेमीयो के बीच यह दुविधा है कि बारिश की वजह से इस मुकाबले में कोई खलल ना पड़ जाए. पर आपके लिए एक खुशखबरी है कि वेदर रिपोर्ट माने तो इंडिया और ऑस्ट्रेलिया मैच में बारिश का कोई खतरा नहीं है. हां बस मुकाबले में के दरमियान घने बादल आसमान पर दिखाई देंगे. पर बारिश की संभावना ना के बराबर होगी.

Post a Comment

0 Comments