आज का मैच किस चैनल पर आएगा | Aaj Ka Match Kaun Se Channel Par Aayega.

नमस्कार दोस्तो, विश्व क्रिकेट में रोजाना कई मुक़ाबले खेले जाते है. तो चलिए जान लेते है आज खेले जाने वाले शानदार मुक़ाबले आप कहा देख सकते है. आज का मैच किस चैनल पर आएगा | Aaj Ka Match Kaun Se Channel Par Aayega. तो चलिये शुरू करते है.

दोस्तों, आज 11 जनवरी 2024 (गुरूवार) को भारत और अफगानिस्तान के बिच 3 टी20 मैचों की सीरिज का पहला मुक़ाबला खेला जायेगा. इस सीरिज के सभी प्रसारण अधिकार वायकॉम 18 नेटवर्क के पास है.

जॉइन - ग्रुप

इस लिए आप यह मुक़ाबला स्पोर्ट्स 18 अलग अलग चैनल पर देख सकते है.

बात करे मोबाइल App की तो जियो सिनिमा पर आप इन मुक़ाबला का आंनद उठा सकते है.

तारीख  11 जनवरी 2024
आज का मैच  भारत vs अफगानिस्तान (टी20)
समय  शाम 7:00 बजे.
मैदान  पंजाब क्रिकेट मैदान, मोहाली.
सीधा प्रसारण  स्टार स्पोर्ट्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार.

 

Must Read –

आज कौन-कौन से खिलाड़ी खेलेंगे.

इंडिया का मैच कब है ?

 

पुराने मुक़ाबले –

दोस्तों, आज 10 दिसंबर 2023 (रविवार) को भारत और साउथ अफ्रीका के बिच 3 टी20 मैचों की सीरिज का तीसरा और आखरी मुक़ाबला खेला जायेगा. इस सीरिज के सभी प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है.

इस लिए आप यह मुक़ाबला स्टार स्पोर्ट्स अलग अलग चैनल पर देख सकते है.

बात करे मोबाइल App की तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप इन मुक़ाबला का मज्जा बिलकुल फ्री में ले सकते है.

तारीख  14 दिसंबर 2023 
आज का मैच  भारत vs साउथ अफ्रीका (टी20)
समय  शाम 8:30 बजे.
मैदान न्यू वांडरर्स स्टेडियम, जोहान्सबर्ग.
सीधा प्रसारण  स्टार स्पोर्ट्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार.

 

match kaun se channel per a raha hai दोस्तों, आज 15 नवंबर 2023 (बुधवार) को वर्ल्डकप 2023 (world cup 2023) का पहला सेमीफाइनल मुक़ाबला खेला जायेगा भारत और न्यूज़िलेंड के बिच. और यह मुक़ाबला आप हिंदी कॉमेंट्री में स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी और इंग्लिश कॉमेट्री में स्टार स्पोर्ट्स 1 पर देख सकते है.

बात करे मोबाइल App की तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप इन मुक़ाबला का मज्जा बिलकुल फ्री में ले सकते है.

  • स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी – (हिंदी कॉमेंट्री)
  • स्टार स्पोर्ट्स 1 – (इंग्लिश कॉमेंट्री)
  • डिज्नी प्लस हॉटस्टार –

आज 10 सितंबर 2023 (रविवार) को एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बिच मुक़ाबला खेला जायेगा. यह मुक़ाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 3:00 बजे से प्रेमदासा स्टेडियम,कोलंबो में खेला जायेगा.

दोस्तों, एशिया कप 2023 के प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. इस कारन आप इस मुक़ाबले का मज़ा स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स 1 पर हिंदी और इंग्लिश भाषा में देख सकते है. और इस के साथ आप यह मुक़ाबला डी.डी.नेशनल पर भी देख सकते है.

बात करे मोबाइल एप्लीकेशन की तो आप इस शानदार मुक़ाबले का आंनद डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप्लीकेशन पर ले सकते है. और ख़ुशी की बात यह है डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर पुरा एशिया कप 2023 फ्री में देख पाएंगे. अब इस के लिए आपको कोई भी सब्सक्रिप्शन पैक नहीं लेना होगा.

  • स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी –
  • स्टार स्पोर्ट्स 1 –
  • डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप्लीकेशन – (फ्री)

दोस्तों, WTC 2023 फाइनल मुक़ाबले के प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. इस कारन आप इस मुक़ाबले का मज़ा स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स 1 पर हिंदी और इंग्लिश भाषा में देख सकते है. और इस के साथ आप यह मुक़ाबला डी.डी.नेशनल पर भी देख सकते है.

बात करे मोबाइल एप्लीकेशन की तो आप इस शानदार मुक़ाबले का आंनद डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप्लीकेशन पर ले सकते है. इस के लिए आप को डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप्लीकेशन का सब्सक्रिप्शन पैक ख़रीद ना होगा.

स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी –

स्टार स्पोर्ट्स 1 –

डी.डी.नेशनल –

डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप्लीकेशन –

match konse channel par aayega live दोस्तों आज 22 नवंबर 2022 (मंगलवार) को भारत और न्यूज़िलेंड के बिच तीसरा टी20 मुक़ाबला खेला जायेगा. इस मुक़ाबले की शुरवात भारतीय समयनुसार दोपहर 12:00 बजे से मैक्लीन पार्क नेपियर में होगी.

तो चलिए इस शानदार और रोमांचक मुकाबलों का मज़ा आप किस टीवी चैनल या मोबाइल एप्लीकेशन पर ले सकते है.जान लेते है…तो चलिए देखते है…aaj ka match kis channel per a raha hai.

तो दोस्तों, भारत और न्यूज़िलेंड शृंखला के प्रसारण अधिकार भारत के किस भी स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास नहीं है. पर फिर भी आप इन मुकाबलों को DD Sports चैनल पर देख सकते है. बात करे मोबाइल app की तो इस शृंखला के प्रसारण अधिकार Amazon Prime Video के पास है. इस के लिए आपको Amazon Prime Video app डाउनलोड करना होगा. और इनका subscription पैक खरीदना होगा.

(1) DD Sports – TV

(2) Amazon Prime Video – Mobile

दोस्तो आईपीएल 2021 के सीधा प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स के पास है. और ईस बार आप आईपीएल 2021 लगभग 8 भाषाओं में इन मुकाबलों का आनंद लूट सकते हैं.

पर हम प्रमुख हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं के बारे में बात करेंगे. तो आप स्टार स्पोर्ट्स 1 पर आईपीएल 2021 के मुकाबलो का मजा हिंदी भाषा में ले सकते हैं. और अंग्रेजी भाषा में आपको मुकाबले देखने को मिलेंगे स्टार स्पोर्ट्स 2 पर.

दि अगर आप मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो (Sony live) सोनी लिव एप्प पर भी देख सकते हो. अगर आप जिओ के कस्टमर हो तो आप जियो टीवी पर भी इस शानदार मुकाबले का मजा उठा सकते हो.

4 अगस्त को दूसरा मुकाबला खेला जाना है बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 मुकाबला.पांच टी-20 मैचों की श्रृंखला के पूरे 5 मैच ढाका स्टेडियम में खेले जाएंगे. और यह मुकाबले भारतीय समय अनुसार शाम 5:30 बजे से खेले जाएंगे.aaj ka match kis channel per a raha hai.

यह मुकाबले आप भारत में किसी भी चैनल पर देख सकते है ? तो इसका जवाब है कि भारत के किसी भी स्पोर्ट चैनल पर यह मुकाबले को नहीं देखे जा सकता. हां अगर आपको देखना ही है तो आप Play Store से fancode App डाउनलोड कर सकते हैं. और यह सीरीज का पास खरीद कर आप सभी मुकाबलों का मजा उठा सकते हैं.

दोस्तों 13 जुलाई 2021 से भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का आगाज होने जा रहा है. और यहां एकदिवसीय मुकाबलों के बाद तीन टी-20 मुकाबले में खेले जाने हैं. यह सीरीज भारत में किस चैनल पर देख सकते हैं ? तो इसका सीधा प्रसारण आप भारत में 4 चैनल पर देख सकते हो.

पहला – Sony Ten 1 इंग्लिश 

दूसरा – Sony Ten 3 पर हिंदी में 

तीसरा – Sony Ten 4 – पर तेलुगु और तमिल में 

चौथा – Sony Six – फिर से इंग्लिश पर देखने का मिल जाएगा.

इस तरह डीडी स्पोर्ट्स पर भी आपको यह सीरिज देखने को मिलेगी. अगर मोबाइल पर देखने की बात करें तो आप यह मुकाबला लाइव देख सकते हो (Sony live) सोनी लिव एप्प यहां आपको सबसे पहिले सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ेगा.

Leave a Comment

क्रिकेट अपडेट 2024