IPL 2024 Aaj Ke Match Me Toss Kon Jeeta | आज के मैच में टॉस कौन जीता.

नमस्कार दोस्तों, क्रिकेट किसी भी फॉर्मेट में हो. हर फॉर्मेट में टॉस का एक अपना महत्व होता है. हर टीम टॉस जीतकर अपने पसंद से पहले बल्लेबाजी या गेंदबाजी चुनना चाहती है. और इसका लाभ उठाते हुए विपक्ष की टीम पर दबाव बनाने की कोशिश करती है. तो चलिए देखते हैं. Aaj Ke Match Me Toss kon Jeeta | आज के मैच में टॉस कौन जीता. तो चलिए शुरू करते है.

दोस्तों, आज 22 मार्च 2024 (शुक्रवार) को आईपीएल 2024 का पहला मुक़ाबला खेला जा रहा है चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बिच यहा .. के कप्तान .. ने टॉस जीतकर पहले .. करने का निर्णय लिया है.

आईपीएल 2024 अपडेट

टॉस जीता
पहिले  

 

Must Read –

IPL 2024 में कल किसका मैच है –

पुराने मुकाबले –

दोस्तों, आज 22 सितंबर 2023 (शुक्रवार) को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बिच 3 एकदिवसीय मैचों की शृंखला का पहला मुक़ाबला खेला जा रहा है. यहा भारतीय टीम के कप्तान के.ल.राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया है. 

टॉस जीता भारत
पहिले गेंदबाज़ी

दोस्तों, आज 1 मई 2023 (गुरुवार) को आईपीएल 2023 का 56वा मुक़ाबला खेला जा रहा है KKR और RR के बिच यहां. RR टीम के कप्तान संजु सैमसंग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है.

टॉस जीता चेन्नई सुपर किंग्स
पहिले बल्लेबाज़ी

दोस्तों, आज 29 अप्रैल 2023 (शनिवार) को आईपीएल 2023 का 39वा मुक़ाबला खेला जा रहा है कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटन्स के बिच यहां. गुजरात टाइटन्स टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया है.

टॉस जीता गुजरात टाइटन्स
पहिले गेंदबाज़ी

दोस्तों, आज 04 अप्रैल 2023 (मंगलवार) को आईपीएल 2023 का 7वा मुक़ाबला खेला जा रहा है दिल्ली कैपिटल और गुजरात टाइटन्स के बिच यहां हैदराबाद टीम के कप्तान एडन मार्करम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया है.

टॉस जीता हैदराबाद.
पहिले बल्लेबाज़ी.

दोस्तों, आज 02 अप्रैल 2023 (रविवार) को आईपीएल 2023 का पाचवा मुक़ाबला खेला जा रहा है मुंबई इंडियन और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बिच यहां बैंगलौर टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया है.

टॉस जीता बैंगलौर
पहिले गेंदबाज़ी

आज 02 अप्रैल 2023 (रविवार) को आईपीएल 2023 का चौथा मुक़ाबला खेला जा रहा है हैदराबाद और राजस्थान के बिच यहां हैदराबाद टीम के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया है.

टॉस जीता हैदराबाद
पहिले गेंदबाज़ी

दोस्तों आज 29 जनवरी 2023 (रविवार) भारत बनाम न्यूज़िलेंड के बीच खेला जा रहे मुक़ाबले में… न्यूज़िलेंड ने टॉस जीतकर पहिले बल्लेबाज़ी करने …का निर्णय लिया है.

टॉस जीता- न्यूज़िलेंड.

पहिले- बल्लेबाज़ी.

Leave a Comment