Aaj Kiska Match Hai | Aaj Ka Match | आज किसका मैच है.

नमस्कार दोस्तों, हमारे साथ साथ ही आपको भी क्रिकेट मैच देखना बेहद पसंद है. ईस कारण आपके सुविधा के लिए हम रोज आपके लिये लेके आते है. Aaj Kiska Match Hai तो आज हम देखेंगे कि Aaj Kiska Kiska Match Hai , Aaj Match Kiska Hai. IPL Aaj Kiska Match Hai

दोस्तों, 18 नवंबर 2022 (शुक्रवार) से भारत और न्यूज़िलेंड के बिच 3 टी20 और 3 एकदिवसीय मैचों की शृंखला आगाज हो चूका है.

Aaj Kiska Match Hai | Aaj Ka Match | आज किसका मैच है.

बात करे Aaj kiska match hai

तो दोस्तों आज 18 नवंबर 2022 (शुक्रवार) को भारत और न्यूज़िलेंड के बिच पहला टी20 मुक़ाबला खेला जायेगा

इस मुक़ाबले की शुरवात भारतीय समयनुसार दोपहर 12:00 बजे से वेलिंग्टन रीजनल स्टेडियम में होगी.

मैच 1 भारत और न्यूज़िलेंड.
तारीख 18/11/2022
समय दोपहर 12:00 बजे.
मैदान वेलिंग्टन रीजनल स्टेडियम.

पुराने मुक़ाबले –

रॉयल चेलेंगेर्स बैंगलोर vs सनराइजर्स हैदराबाद दोस्तों बात करे ईस रॉयल चेलेंगेर्स बैंगलोर vs सनराइजर्स हैदराबाद के आईपीएल मुक़ाबले की तो यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई में खेला जायेगा.

 

और बात करे रॉयल चेलेंगेर्स बैंगलोर vs सनराइजर्स हैदराबादHead to Head मुकाबलों की तो दोनों टीमो आपस में अबतक 20 मुक़ाबले खेल चुकी है. जिसमे हैदराबाद ने 11 मुकाबले अपने नाम किये है. वही 8 मुकाबले बैंगलोर ने जीते है. और एक मुकाबले का नतीजा नहीं निकल पाया.

 

अब बात करे दुसरे पंजाब किंग्स और रॉयल चेलेंगेर्स बैंगलोर के आईपीएल मुक़ाबले की तो यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से डी.वाय.पाटिल स्टेडियम, मुंबई में खेला जायेगा.

 

बात करे पंजाब किंग्स vs रॉयल चेलेंगेर्स बैंगलोर हेड टू हेड मुकाबलों की तो दोंनो टीमों ने अब तक आपस में कुल 28 आईपीएल मुक़ाबले खेले चुकी है. जिसमे 15 मुक़ाबले पंजाब जीती है. और 13 मुक़ाबले RCB ने अपने नाम किये है.

 

दोस्तों, आज 26 मार्च 2022 (शनिवार) को आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला खेला जायेगा रविंद्र जड़ेजा की कप्तानी में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स और श्रेयस अय्यर की कप्तानी में खेल रही कोलकत्ता नाइट रायडर्स के बिच.

 

दोस्तों बात करे ईस चेन्नई vs कोलकत्ता के पहिले आईपीएल मुक़ाबले की तो यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से वानखेड़े स्मेंटेडियम मुंबई में खेला जायेगा.

और बात करे चेन्नई-कोलकत्ता Head to Head मुकाबलों की तो दोंनो टीमों ने अब तक कुल 26 आईपीएल मुक़ाबले खेले चुकी है. जिसमे 17 मुक़ाबले चेन्नई जीती है. और केवल 8 मुक़ाबले कोलकत्ता ने अपने नाम किये है. और 1 मुकाबले का कोई नतीजा नहीं लग सका.

Aaj KiskaKiska Match Hai –

 

दोस्तों आज 5 अक्टूबर (मंगलवार) को आईपीएल का 51 वा मुक़ाबला खेला जायेगा. राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शारजहा क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से. दोंनो टीमें 1010 अंक के साथ छ्टे और सातवे स्थान पर है. दोंनो टीमों के लिये यह करो या मरो मुक़ाबला होगा. जो हारेगा लगभग शृखला से बाहर हो जायेगा. बात करे इनके पहिले हुये मुक़ाबले की तो ईस मुक़ाबले में मुंबई ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया था.

 

दोस्तों आज 1 अक्टूबर 2021 को आईपीएल 2021 का 45वा मुकाबला खेला जायेगा. कोलकत्ता नाइट रायडर्स और पंजाब किंग्स के बिच. यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, में भारतीय समय नुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाऐगा. दोनों टिमे ईस IPL2021 सिझन में अब तक 1 बार आमने-सामने हुई है. तब ईस मुकाबले में कोलकत्ता ने पंजाब को 5 विकेट से मात दी थी.

 

दोस्तों, आज 24 सितंबर 2021 को इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 35 मुकाबला खेला जायेगा. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बिच. यह मुकाबला भारतीय समय नुसार शाम 7:30 बजे से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम मे खेला जाऐगा. दोनों टिमे ईस सिझन में अब तक 1 बार आमने-सामने हुई है. ईस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 69 रनों से शानदार जीत हासिल की थी.

 

दोस्तों आज 23 सितंबर 2021 को इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 34 मुकाबला खेला जायेगा. मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बिच. यह मुकाबला भारतीय समय नुसार शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम मे खेला जाऐगा. दोनों टिमे ईस सिझन में अब तक 1 बार आमने-सामने हुई है. ईस मुकाबले मुंबई इंडियन्स ने 10 रनों से शानदार जीत हासिल की थी.

दोस्तों, आज 21 सितंबर 2021 को आईपीएल 2021 का 32वा मुकाबला खेला जायेगा Panjab Kings और Rajasthan Royals के बीच भारतीय समय नुसार शाम 7:30 बजे से ईस मुक़ाबले की शुरवात होगी. और यह मुक़ाबला Dubai international Cricket Stadium, Dubai में खेला जायेगा.

Aaj ka Match

 

(1) भारत vs श्रीलंका – 2nd T20

तो आज दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच. तीन टी20 मैचों की श्रृंखला में आज दूसरा T20 मुकाबला खेला जाएगा. ईस श्रृंखला का पहला मुकाबला भारतीय टीम जीत चुकी है. और यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार 8:00 बजे प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो में खेला जाएगा. 

(2) पाकिस्तान  vs वेस्टइंडीज – 1st T20 

 

Aaj Kiska Kiska Match Hai आज वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच 5 T20 मैचों की श्रृंखला का आज से आगाज होने जा रहा है. यह पहला T20 मुकाबला भारतीय समय अनुसार रात 8:30 बजे से बार्बडोस में खेला जाएगा.

नमस्कार दोस्तों, तो अभी की ब्रेकिंग न्यूज़ है. आज खेले जाने वाले 27 जुलाई 2021 भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे T20 मुकाबले को 28 तारीख तक टाल दिया गया है. भारतीय टीम के ऑलराउंडर कुणाल पांड्या को कोरोना इनफेक्शन होने की खबर है इसी के चलते आज का मैच 28 तारीख को खेला जाएगा.

 

27 जुलाई 2021 

(1) भारत vs श्रीलंका – 2nd T20

तो आज दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच. तीन टी20 मैचों की श्रृंखला में आज दूसरा एकदिवसीय मुकाबला खेला जाएगा. ईस श्रृंखला का पहला मुकाबला भारतीय टीम जीत चुकी है. और यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार 8:00 बजे प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो में खेला जाएगा.

(2) ऑस्ट्रेलिया vs वेस्टइंडीज – 3rd ODI

Aaj Kiska Kiska Match Hai आज वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया 133 रनों से जीत चुकी है. और दूसरा मुकाबला वेस्टइंडीज 4 विकेट्स से अपने नाम पर किया. ईस लिये यह आख़री मुकाबला निर्णायक होने वाला है.यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार रात 12:00 बजे से बार्बडोस में खेला जाएगा. पुराने मुक़ाबले –

(1) भारत vs श्रीलंका – 3rd ODI

तो आज पहला मुकाबला खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच. तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में आज तीसरा एकदिवसीय मुकाबला खेला जाएगा. यह श्रृंखला भारतीय टीम ने 2-0 विजयी बढ़त हासिल कर ली है. यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार 3:00 बजे प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो में खेला जाएगा. 

(2) ऑस्ट्रेलिया vs वेस्टइंडीज – 2nd ODI

Aaj Kiska Kiska Match Hai आज वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया 133 रनों से जीत चुकी है. और अगर इस श्रृंखला में वेस्टइंडीज को बने रहना है तो आज का मुकाबला उन्हें जीतना ही होगा. यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार रात 12:00 बजे से बार्बडोस में खेला जाएगा.

Leave a Comment