दिल्ली कैपिटल्स का मैच कब है | Delhi Captils Ka Match Kab Hai.

दिल्ली कैपिटल्स का मैच कब है | Delhi Captils Ka Match Kab Hai.

नमस्कार दोस्तों, विश्व की सबसे लोकप्रिय लीग माने जाने वाली इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज 19 सितंबर से हो चुका है. सभी भारतीयों को अपनी अपनी अलग टीमें पसंद होती है. हर एक टीम की एक अपनी फैन फॉलोइंग है. तो चलिए आज दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए देखते हैं. दिल्ली कैपिटल्स का मैच कब है. Delhi Captils Ka Match Kab Hai…तो चलिए शुरू करते हैं.

आईपीएल 2024 अपडेट

दिल्ली कैपिटल के मुक़ाबले –

22 सितंबर  –   दिल्ली कैपिटल vs सनराइजर्स हैदराबाद.

25 सितंबर  –   दिल्ली कैपिटल vs राजस्थान रॉयल. 

28 सितंबर  –   दिल्ली कैपिटल vs  कोलकाता नाइट राइडर्स. 

02 अक्टूबर  –  दिल्ली कैपिटल vs मुंबई इंडियन. 

04 अक्टूबर  –  दिल्ली कैपिटल vs चेन्नई सुपर किंग्स.

08 अक्टूबर  –  दिल्ली कैपिटल vs रॉयल चैलेंज बेंगलुरु.

22 सितंबर- 2021 दिल्ली कैपिटल्स vs सनराइजर्स हैदराबाद. 

तो दोस्तों, दिल्ली कैपिटल्स 22 सितंबर को हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2021 का 33 वा मुक़ाबला खेलेगी. यह मुक़ाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से इस शुरुआत होगी. और आईपीएल 2021 में यह दोनों टीमें इससे पहले 1 मुकाबला एक दूसरे के साथ खेल चुकी है. जिसका नतीजा ट्राई हुआ था. और सुपर ओवर मैं दिल्ली विजय हुई थी.

25 सितंबर- दिल्ली कैपिटल्स vs राजस्थान रॉयल्स. 

दोस्तों, 25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स राजस्थान रॉयल्स के साथ मुकाबला खेलेगी. और आईपीएल 2021 का यह 36 वा मुकाबला होगा. और यह खेला जाएगा दोपहर 3:30 बजे से शेख जायेद स्टेडियम, आबू धाबी में और इस सीजन में यह दोनों टीमें पहले 1 बार आमने सामने हुई है. और वह मुकाबला राजस्थान रॉयल्स ने 3 विकेट से अपने नाम किया था.

28 सितंबर- दिल्ली कैपिटल्स vs कोलकाता नाइट राइडर्स. 

दोस्तों आईपीएल 2021 का 14 वां मुकाबला खेला जाएगा दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच. यह मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा. और इस सीजन में यह दोनों टीमें अब तक 1 बार आमने सामने आई थी. वह मुकाबला दिल्ली ने 7 विकेट से अपने नाम किया था.

2 अक्टूबर- दिल्ली कैपिटल्स vs मुंबई इंडियन. 

दोस्तों 2 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स अपना मैच खेलेगी मुंबई इंडियंस के खिलाफ. यह मुकाबला दोपहर 3:30 बजे से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. और 2021 के आईपीएल सीजन में यह दोनों टीम इससे पहले आपस में भिड़ी थी. तब दिल्ली ने 6 विकेट से शानदार जीत हासिल की थी.

4 अक्टूबर- दिल्ली कैपिटल्स vs चेन्नई सुपर किंग्स.

दोस्तों 4 अक्टूबर को आईपीएल 2021 का 50 का मुकाबला दिल्ली खेलेगी चेन्नई सुपर किंग के साथ. यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इससे पहले हुए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने बेहद ही शानदार तरीके से चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से मात दी थी.

8 अक्टूबर- दिल्ली कैपिटल्स vs रॉयल चैलेंज बेंगलुरु. 

दोस्तों 8 अक्टूबर को आईपीएल 2021 का 56 वा मुकाबला खेला जाएगा दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच. यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. और इस आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु इससे पहले 1 बार आपस में भिड़ी थी. तब काफी रोमांचक मुकाबले में आर.सी.बी ने 1 रन से यह मैच जीत लिया था.

Leave a Comment