इंडिया बांग्लादेश मैच किस चैनल पर आएगा | Ind vs Ban Match Kis Channel Par Aayega.

नमस्कार दोस्तों, टी20 विश्वकप 2022 के बाद भारत और बांग्लादेश फिर से एक बार आमने सामने होने जा रहे है. इस बार भारतीय टीम 3 एकदिवसीय और 2 टेस्ट मैचों की श्रुंखला खेलने बांग्लादेश दौरे पर है. तो चलिए जान लेते हैं यह शानदार मुकाबला आप किस टीवी चैनल या मोबाइल एप्लीकेशन पर देख सकते हैं. इंडिया बांग्लादेश मैच किस चैनल पर आएगा | Ind vs Ban Match Kis Channel Par Aayega. तो चलिए शुरू करते हैं.

इंडिया बांग्लादेश मैच किस चैनल पर आएगा | Ind vs Ban Match Kis Channel Par Aayega.

दोस्तों, भारतीय टीम 3 एकदिवसीय और 2 टेस्ट मैचों की शृंखला के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी में बांग्लादेश देश दौरा करेगी. इस शृंखला की शुरवात 4 दिसंबर 2022 (रविवार) से होगी.

तो चलिए जान लेते है यह शानदार मुक़ाबले आप किस टीवी चैनल या मोबाइल एप्लीकेशन पर देख सकते है. इस शृंखला के प्रसारण अधिकार सोनी पिचर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. इस लिए इस श्रुंखला के सभी live मुक़ाबले आप इंग्लिश कॉमेंट्री में सोनी स्पोर्ट्स-5 और हिंदी कॉमेंट्री में आप सोनी स्पोर्ट्स-3 पर देख सकते है. इसके अलावा आप तेलगु और तमिल कॉमेंट्री के साथ यह मुक़ाबले सोनी स्पोर्ट्स-4 चैनल पर देख सकते हो. 

और बात करे मोबाइल एप्लीकेशन की तो आप Sony Liv App पर इन मुकाबलों का मज्जा उठा सकते है.

ज़रूर पढ़े –

* भारत बांग्लादेश सीरिज टाइम-टेबल

* भारत बांग्लादेश मैच टॉस कौन जीता. 

* भारत बांग्लादेश मैच कौन जीता.

सोनी स्पोर्ट्स-5 – इंग्लिश कॉमेंट्री.

सोनी स्पोर्ट्स-3 – हिंदी कॉमेंट्री.

सोनी स्पोर्ट्स-4 – तेलगु और तमिल कॉमेंट्री.

Sony Liv – एप्लीकेशन.


 

पुराने मुक़ाबले – 

दोस्तों ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे इस विश्व कप में कुल 12 टीमें आपस में 30 लीग मुकाबले खेलेगी उसके बाद सेमीफाइनल और फाइनल 13 नवंबर को खेला जाएगा.

बात करें भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबले की तो यह मुकाबला आज 2 नवंबर 2022 (बुधवार) को भारतीय समय अनुसार दोपहर 1:30 बजे से एडिलेड क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

बात करें इस मुकाबले की सीधा प्रसारण की तो टी20 वर्ल्डकप 2022 के प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. इसलिए आप इस मुकाबले को हिंदी भाषा में स्टार स्पोर्ट्स-1 हिंदी और अंग्रेजी भाषा में स्टार स्पोर्ट्स-1 पर देख सकते हैं. बात करें मोबाइल एप्लीकेशन की तो आप इस मुकाबले को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर सब्सक्रिप्शन लेकर देख सकते हैं.

स्टार स्पोर्ट्स-1 हिंदी (हिंदी)

स्टार स्पोर्ट्स-1 (इंग्लिश)

डिजनी प्लस हॉटस्टार (app)

Leave a Comment