Ind vs Pak Match Kis Channel Par Aayega | भारत-पाकिस्तान मैच किस चैनल पर आएगा.

नमस्कार दोस्तों, एशिया कप 2023 का आगाज हो चूका है. और पूरी दुनिया नजर जिस भारत पाकिस्तान मुक़ाबले पर होगी. वह मुक़ाबला आप कहा देख सकते है. यह शानदार मुक़ाबला आप किस टीवी चैनल या मोबाइल App देख सकते है. चलिए जान लेते है. Ind vs Pak Match Kis Channel Par Aayega | भारत-पाकिस्तान मैच किस चैनल पर आएगा. तो चलिये शुरू करते है.

दोस्तों,  02 सितंबर 2023 (शनिवार) को एशिया कप 2023 में  इंडिया और पाकिस्तान के बिच एक शानदार मुक़ाबला खेला जायेगा. इस मुक़ाबले की शुरवात भारतीय समयनुसार दोपहर 3:00 बजे से होगी. और यह मुक़ाबला प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो श्रीलंका में खेला जायेगा. 

क्रिकेट अपडेट - ग्रुप

तो चलिए दोस्तों जान लेते है इंडिया vs पाकिस्तान मुक़ाबला आप कहा देख सकते है…तो Asia Cup 2023 के प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. इस आप इस मुक़ाबले का मज्जा स्टार के अलग अलग चैनल पर अलग अलग भाषाओं में ले सकते है.

इस के साथ भारत के सभी मुक़ाबले और एशिया कप 2023 का फाइनल मुक़ाबला DD Sports और DD National पर भी दिखाया जायेगा.

स्टार स्पोर्ट्स 1- हिंदी – ( हिंदी भाषा )

स्टार स्पोर्ट्स 1 – ( इंग्लिश भाषा )

स्टार स्पोर्ट्स 1 – तमिल – ( तमिल भाषा )

स्टार स्पोर्ट्स 1 – तेलगु – ( तेलगु भाषा )

स्टार स्पोर्ट्स 1 – कन्नड़ा – ( कन्नड़ा भाषा )

और बात करे मोबाइल ऐप की तो आप अपने मोबाइल पर इस मुक़ाबले का आनंद डिज्नी+ हॉटस्टार ऐप पर ले सकते है. और हॉटस्टार ने यह घोषित किया है. की पुरा एशिया कप 2023 डिज्नी+ हॉटस्टार ऐप फ्री दिखाया जायेगा.इस के लिए आपको डिज्नी+ हॉटस्टार का कोई भी सब्सक्रिप्शन पैक लेने की आवश्यकता नहीं है.

पुराने मुक़ाबले – 

दोस्तों आज 23 जुलाई 2023 (रविवार) को acc men’s emerging asia cup 2023 का फाइनल मुक़ाबला खेला जायेगा इंडिया ए और पाकिस्तान ए टीम के बिच. इस मुक़ाबले की शुरवात भारतीय समयनुसार दोपहर 2:00 बजे से होगी. और यह मुक़ाबला प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो श्रीलंका में खेला जायेगा. 

तो चलिए दोस्तों जान लेते है यह फाइनल मुक़ाबला आप कहा देख सकते है…तो acc men’s emerging asia cup 2023 के प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. इस आप इस मुक़ाबले का मज्जा स्टार के अलग अलग चैनल पर अलग अलग भाषाओं में ले सकते है.

स्टार स्पोर्ट्स 1- हिंदी – ( हिंदी भाषा )

स्टार स्पोर्ट्स 1 – ( इंग्लिश भाषा )

स्टार स्पोर्ट्स 1 – तमिल – ( तमिल भाषा )

स्टार स्पोर्ट्स 1 – तेलगु – ( तेलगु भाषा )

स्टार स्पोर्ट्स 1 – कन्नड़ा – ( कन्नड़ा भाषा )

और बात करे मोबाइल app की तो आप अपने मोबाइल पर इस मुक़ाबले का मज्जा फैनकोड app ले सकते है. इस के लिए आप को इस मुक़ाबले का टूर पास खरीदना होगा. तभी आप इस मुक़ाबले को अपने मोबाइल पर देख सकते है.

23 अक्टूबर 2022 (रविवार) को पूरी दुनिया का ध्यान जिस मुकाबले पर होगा वह इंडिया-पाकिस्तान का रोमांचक मुकाबला मेलबोर्न क्रिकेट मैदान,ऑस्ट्रेलिया में भारतीय समयनुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जायेगा. भारत-पाकिस्तान मैच किस चैनल पर आएगा.

बात करें इस मुकाबले की live broadcast की तो यह मुकाबला को यह टी20 वर्ल्डकप कप 2022 के प्रसारण के अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. इसलिए आप यह मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स-1 पर हिंदी में स्टार स्पोर्ट्स-2 पर अंग्रेजी कॉमेंट्री में मुकाबलों का मजा उठा सकते हैं.

स्टार स्पोर्ट्स-1 – हिंदी

स्टार स्पोर्ट्स-2 – अंग्रेजी

डिजनी हॉटस्टार – एप्लीकेशन

और इस शानदार मुकाबले को अगर आप अपने मोबाइल पर भी देखना चाहते हो. तो इसके लिए आपको डिजनी हॉटस्टार एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा. और इसका सब्सक्रिप्शन पैक लेना होगा. तभी आप ईस मुक़ाबले का मज़ा उठा सकते हो.

अब बात करें कट्टर प्रतिस्पर्धी भारत और पाकिस्तान के टी20 वर्ल्डकप कप इतिहास की तो भारत पाकिस्तान विश्व कप में अब तक 6 बार आमने सामने हुआ है. जिसमे 4 मुक़ाबले भारत ने जीते है वही पाकिस्तान केवल 1 मुक़ाबला जित चूका है. और 1 मुक़ाबला टाई रहा है.

Leave a Comment