इंडिया-ऑस्ट्रेलिया महिला मैच किस चैनल पर आएगा | Indw vs Ausw Match Kis Channel Par aayega.

नमस्कार दोस्तों, आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 में अपने शानदार प्रदर्शन के बल पर इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टीम इस विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. और महिला क्रिकेट विश्व की 2 सबसे मजबूत टीमें माने जाने वाली इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा. तो चलिए जान लेते हैं यह शानदार मुकाबला आप किस टीवी चैनल या मोबाइल एप्लीकेशन पर देख सकते हैं. इंडिया-ऑस्ट्रेलिया महिला मैच किस चैनल पर आएगा | Indw vs Ausw Match Kis Channel Par aayega. तो चलिए शुरू करते हैं.

दोस्तों भारतीय टीम ने इस विश्वकप में अपने 4 मुकाबलों में से 3 मुकाबलों में जीत हासिल की है और एकमात्र मुकाबले में उन्हें इंग्लैंड की टीम से हार का सामना करना पड़ा है. और इस तरह भारतीय टीम अपने ग्रुप में दूसरे स्थान पर रही है.

आईपीएल 2024 अपडेट

वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने 4 लीग मुकाबले से 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है और अपने ग्रुप में नंबर टीम रही है.

दोस्तों आज 23 फरवरी 2023 (गुरुवार) को भारतीय महिला और ऑस्ट्रेलिया महिला के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्डकप 2030 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार शाम 6:30 बजे से केपटाउन साउथ अफ्रीका में खेला जाएगा.

तो चलिए दोस्तों जान लेते हैं यह शानदार मुकाबला आप किस टीवी चैनल या मोबाइल एप्लीकेशन पर देख सकते हैं.

तो दोस्तों आईसीसी टी20 वर्ल्डकप 2023 के प्रसारण अधिकार “स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क” के पास है इसलिए आप इस मुकाबले को हिंदी कमेंट्री में स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, और अंग्रेजी कॉमेंट्री में स्टार स्पोर्ट्स 1 पर देख सकते हैं.

बात करें मोबाइल एप्लीकेशन की तो आप इस बेहतरीन सेमीफाइनल मुकाबला डिजनी प्लस हॉटस्टार एप्लीकेशन पर देख सकते हैं. पर यहां यह मुकाबला देखना फ्री नहीं होगा इसके लिए आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार एप्लीकेशन का सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा. तभी आप इन मुकाबलों का आनंद उठा सकते हैं.

स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी –

स्टार स्पोर्ट्स 1 –

डिजनी प्लस हॉटस्टार –

 

Leave a Comment